ट्वीट कर फिर बोले अमिताभ बच्चन, सेलिब्रिटी कोरोना को उल्टा मत पड़ने कृपया | अमिताभ बच्चन कहते हैं कि रिवर्स कोरोना है और यह ना रो के एसएस बन जाता है | मनोरंजन – समाचार हिंदी में

ट्वीट कर फिर बोले अमिताभ बच्चन, सेलिब्रिटी कोरोना को उल्टा मत पड़ने कृपया | अमिताभ बच्चन कहते हैं कि रिवर्स कोरोना है और यह ना रो के एसएस बन जाता है | मनोरंजन – समाचार हिंदी में


ट्वीट कर फिर बोले अमिताभ बच्चन, 'सेलिब्रिटी' कोरोना 'को उल्टा मत पड़ने दीजिए'

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी सक्रिय हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ लोगों से कोरोना से सतर्क रहने के लिए फिर से अगाह किया है।

मुंबई- कोरोनावायरस (कोरोना वायरस) की वजह से इस समय देश की स्थिति नाजुक बनी हुई है। लॉकडाउन (लॉकडाउन) में काम-धंधा चौपट हो गया है। लॉकडाउन का आदेश जैसे ही प्रधानमंत्री ने दिया, इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके इस कदम की सराहना करते हुए लगातार लोगों से इस लॉकडाउन का पालन करने और घर में रहकर कोरोना को हराने का सलाह दे रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (अमिताभ बच्चन) लगातार सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) के माध्यम से लोगों को इस वायरस के प्रति लोगों को सजग कर रहे हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ लोगों से कोरोना से सतर्क रहने के लिए फिर से अगाह किया है। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा, “खबरदार! घर में रहो, बाहर ना निकलो! इस वाक्यांश ‘कोरोना’, को उल्टा मत पड़ना कृपया! नहीं नहीं … आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं! ‘कोरोना’ को उल्टा पढ़िए … हो जाएगा … ‘नारको’! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

अमिताभ ने एक अन्य ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक डॉ। पृथ्वी को अपने कंधों पर लिया गया नजर आ रहा है। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है, सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं … मेरा गाना फिल्म ‘कुली’ से …

आपको बता दें कि बॉलीवुड सितारे दिल खोलकर इस संकट की घड़ी में आर्थिक मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे सहायता राशि दे चुके हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि वे अब तक मदद करेंगे या नहीं।

वर्क मे की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं और जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले थे। हालांकि कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग को जहां के तान रोक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने धड़काया फैन्स का दिल, लॉकडाउन में ऐसे दिए चुंबन

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए बॉलीवुड से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 3 अप्रैल, 2020, 12:16 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





News Source

अपनी राय दें