एक महीने पहले हुई हार्ट सर्जरी, लॉकडाउन के चलते चेकअप के लिए नहीं जा पा रहीं ‘साजन’ जैसी फिल्मों की राइटर

एक महीने पहले हुई हार्ट सर्जरी, लॉकडाउन के चलते चेकअप के लिए नहीं जा पा रहीं ‘साजन’ जैसी फिल्मों की राइटर


दैनिक भास्कर

अप्रैल 04, 2020, 07:24 AM IST

बॉलीवुड डेस्क (उमेश कुमार उपाध्याय)। ‘साजन’, ‘याराना’, ‘जय देवा’ जैसी फिल्मों की राइटर रीमा राकेश नाथ की कुछ समय पहले हार्ट सर्जरी हुई थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते वे रुटीन चेकअप के लिए नहीं जा रहे हैं। वर्तमान में, डॉ के परामर्श पर उनकी दवा और एक्सरसाइज घर पर ही चल रही है।

रीमा के बेटे और ‘ये दिल आशिकाना’ जैसी फिल्मों के अभिनेता करण नाथ कहते हैं, “लगभग एक महीने पहले मेरी मां की ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते मैं उन्हें चेकअप के लिए नहीं ले जा पा रहा हूं। दरअसल।” जिनकी हार्ट सर्जरी होती है, वह वल्नेरेबल (जल्दी आघात योग्य) भी होते हैं। उन्हें सर्दी भी बहुत जल्दी पकड़ लेती है। इस समय उन्हें बाहर ले जाना ठीक नहीं है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनके। ेकअप के लिए ले जाएंगे। तब तक डॉक्टर की सलाह पर उन्हें दवाइयां दे रहे हैं और एक्सरसाइज में वॉकिंग वगैरह करवा रहे हैं। “

ुलर साजन ’सबसे अधिक लोकप्रिय फिल्म है

रीमा राकेश नाथ की लिखी हुई सबसे पॉपुलर फिल्म ‘साजन’ है, जो 1991 में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके अलावा उन्होंने ‘याराना’, ‘आरजू’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले भी लिखे हैं। ‘याराना’ को उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। उन्होंने माधुरी दीक्षित, संजय कपूर और अक्षय खन्ना स्टारर ‘मोहब्बत’ डायरेक्ट भी की थी।





Source link

अपनी राय दें