लॉकडाउन के बीच बेटे के साथ जब बिता रही हैं एकता कपूर, शेयर किया प्यारा वीडियो। एकता कपूर ने शेयर किया बेटे रेवी पीएस के साथ प्यारा वीडियो | मनोरंजन – समाचार हिंदी में

लॉकडाउन के बीच बेटे के साथ जब बिता रही हैं एकता कपूर, शेयर किया प्यारा वीडियो। एकता कपूर ने शेयर किया बेटे रेवी पीएस के साथ प्यारा वीडियो | मनोरंजन – समाचार हिंदी में


लॉकडाउन के बीच बेटे के साथ जब बिता रही हैं एकता कपूर, शेयर किया प्यारा वीडियो

एकता कपूर (एकता कपूर)

एकता कपूर (एकता कपूर) ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे रवि (रवि) के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: इस समय देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन लगा है और ऐसे में नेता से लेकर अधिकारी सभी लोग अपने घर में कैद हैं। इस कठिन दौर में लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हैं और उन्हें अपनी एक्टिटी के बारे में भी बता रहें हैं। एकता कपूर (एकता कपूर) ने भी इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो में कई बड़ी हस्तियों ने रिप्लाई भी किया है।

लॉकडाउन के सभी मूवी और सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल है जिसके कारण एकता कपूर क्वारंटीन लाइफ बिता रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के साथ एक व्हाईट और ब्लैक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया। उनका यह वीडियो के पोस्ट में ही कुछ समय में वायरल हो गया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लॉकडाउन के समय को प्यार किया (“लॉकडाउन के समय में प्यार।”

एकता कपूर के इस वीडियो पर करिश्मा कपूर (करिश्मा कपूर) और भारत सरकार में मंत्री व पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी (स्मृति ईरानी) ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा एक्टर माही गिल ने बहुत कम लिखा है “बहुत बढ़िया”। यूजर्स एकता के इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है प्यारी मां और प्यारा बेटा।

आपको बता दें कि इस बार देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को रात आठ बजे कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी। बता दें कि लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना संक्रमण के मामले में लगातार बढ़ रहे हैं। अभी तक देश में कोरोना के तीन हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 60 से अधिक लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए बॉलीवुड से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 5 अप्रैल, 2020, 8:12 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





News Source

अपनी राय दें