थ्रो बैक जब वर्जिन मोबाइल के मालिक और बिजनेसमैन रिचर्ड ब्रैनसन नेहा धूपिया के साथ डांस किया | वायरल हो रहे हैं PHOTOS | मनोरंजन – समाचार हिंदी में


लाइव टेलीकास्ट में वशिष्ठी बिजनेसमैन ने नेहा धूपिया के साथ किया ये, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नेहा धूपिया और रिखर्ड ब्रैंसन। (वरल भयानी)।

मार्च, 2008 में भारत में आई नई कंप्यूटर सेवा वर्जिन मोबाइल को प्रमोट करने के लिए एबीसी 20 मिनट की फिल्मेंम बनाई गई थी। इस फिल्मम के अंत में डांसरों के साथ नेहासनिया (नेहा धूपिया) और रिचर्ड ब्रैंसन (रिचर्ड ब्रैनसन) भी डांस करते नजर आए।

सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) के जहां कई फायदे हैं तो इसके कई नुकसान भी हैं और इसी का सबसे जियादा नुकसान इन दिनों नेहा धूपिया को उठाना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग आजकल काफी आम हो गया है और बॉलीवुड के कई सितारे अक्सर यूजर्स के स्कैनर पर आते रहते हैं। लेकिन नेहा धूपिया (नेहा धूपिया) ने सोचा भी नहीं होगा कि वे एक 12 साल की तस्वीर के चलते अब इंस्तागाम (इंस्टाग्राम) पर ट्रोल करेंगे। नेहा को वर्जिन मोबाइल के अपडेट (भारत में वर्जिन मोबाइल लॉन्च) के लिए बनाई गई एक फिल्मम के दौरान बिजनेसमैन रिचर्ड ब्रैंसन (रिचर्ड ब्रैनसन) द्वारा किए गए रवैये के लिए अब ट्रोल किया जा रहा है।

ये तस्वीर है भारत में वर्जिन मोबाइल के प्रसारण (भारत में वर्जिन मोबाइल लॉन्च) के दौरान बनाई जा रही एक फिल्मम की, जिसे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोग्राफर विरल भियानी ने शेयर किया है। दरअसल मार्च, 2008 में भारत में आई नई कंप्यूटर सेवा वर्जिन मोबाइल को प्रमोट करने के लिए एसेस 20 मिनट की फिल्मोंम बनाई जा रही थी। इस फिल्मम का नाम ‘अपना अंजज वेरी हटके’ था। इस फिल्मम को मुंबई से चैनल ‘वी’ पर लाइव ड्राइवकास्ट किया गया था। इस फिल्मम के अंत में डांसरों के साथ नेहा धूपिया और रिचर्ड ब्रैंसनसनभी डांस करते हुए नजर आए। पर गाना ख्रेडम होते ही जब सब तालियां बजा रहे थे, तब रिचर्ड ने अचानक नेहा धूपिया को गोद में उठा लिया और उनका सिर नीचे की तरफ कर दिया। नेहा ने इस बार एक रेड शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। रिचर्ड की इस हरकत के बाद खुद नेहा को काफी शौंक नजर आईं।

इसी तरह की घटना की पुरानी तस्वीरें विरल भयानी ने अपने इंस्तागराम पर शेयर की हैं। इन तस्विरों के सामने आते ही लोगों ने नेहा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां कई लोग नेहा के इस फोटो पर ‘इट्स हर चॉइस’ कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में एक चैनललिटी शो के ऑडिशन में नेहा धूपिया एक लड़के पर भड़क गए थे। इस लड़के ने ऑडिशन में बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड एक ही समय में पांच लड़कों को डेट कर उसके साथ चीटिंग कर रही थी। इस शेटिंग के लिए इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को थपपड़ मारा। इसी पर नाराज हुए नेहा ने इसे ‘इस लड़की की चॉइस’ बताते हुए कंटेस्टेंट लड़के को खूब लताड़ा। लेकिन इसके बाद नेहा को ही उनके रवैये के लिए ट्रोल किया गया।

लगता है कि नेहा को ट्रोल करने वाले लोग अभी भी थके नहीं हैं और 12 साल बाद एक बार फिर नेहा को उनकी पुरानी फोटो के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

News18 हिंदी सबसे पहले हिंदी समाचार हमारे लिए पढ़ना यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर । फोल्ट्स। देखिए बॉलीवुड से संलग्न लेटेस्ट समाचार।

प्रथम प्रकाशित: 3 अप्रैल, 2020, 1:50 PM IST


इस दिवाली बंपर अधिसूचना
फेस्टिव सीजन 75% की एक्स्ट्रा छूट। केवल 289 में एक साल के लिए सब्सक्राइब करें करें मनी कंट्रोल प्रो।कोड कोड: DIWALI ऑफ़र: 10 नवंबर, 2019 तक

->





News Source