अली फजल-ऋचा चड्ढा वेडिंग: सितंबर में शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देंगे ऋचा-अली, 400 मेहमान होंगे शामिल

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि अली और ऋचा इस साल सितंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी एक भव्य और बहुत बड़े लेवल पर होगी। शादी के बाद कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा, जिसमें 400 मेहमान शामिल होंगे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, महामारी का इंतजार करने के बाद लवबर्ड्स अली-ऋचा चड्ढा आखिरकार सितंबर के आखिरी हफ्ते में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है। इसके बाद कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे। दोनों को एक-दूसरे को डेट करते हुए कई साल हो चुके हैं और अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

2020 में कोरोना के कारण टल गई थी शादी
अली और ऋचा ने 2019 में सगाई की थी और 2020 में शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले दोनों ने शादी के लिए 21, 23 और 24 अप्रैल का दिन तय किया था। हालांकि, कोविड -19 लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी थी।

ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह और अली दोनों अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे और इनविटेशन बस भेजने के लिए तैयार ही थे। हालांकि, कोविड को ध्यान में रखते हुए और अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्यों को देखते हुए कपल ने इसके लिए इंतजार करने का फैसला किया। ऋचा ने कहा था, “अब, हम सामान्य स्थिति वापस आने पर ही शादी करेंगे।”

पिछले साल नए घर में शिफ्ट हुआ था कपल
कपल पिछले साल अपने नए घर में शिफ्ट भी हो गए थे। जबकि शादी की प्लानिंग को रोक दिया गया था। दोनों ने अब एक साथ आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। बता दें कि ऋचा और अली की पहली मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। ऋचा को देखते ही अली दिल दे बैठे थे। लेकिन, ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था, जिसका जवाब देने में एक्टर ने तीन महीने लगा दिए थे।

ऋचा-अली के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो अली और ऋचा साथ में ‘फुकरे 3’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अली ‘खुफिया’, ‘बांवरे’, ‘हैप्पी अब भाग जाएगी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘कंधार’ में भी दिखाई देंगे। ऋचा की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ पर काम कर रही हैं। दोनों साथ मिलकर ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

अपनी राय दें