ऋतिक रोशन अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए बने चीयरलीडर, दिया ये मोटिवेशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच की करीबियां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दोनों ने जनता की नजरों में अपने प्यार भरे इक्वेशन को भले एक्सेप्ट नहीं किया हो लेकिन उनकी शानदार केमिस्ट्री, एक दूसरे के लिए लिखे गए पोस्ट और एक साथ बिताए गए पल कुछ अलग ही कहानी बताते हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. वह देश के बाहर लंदन की जर्नी की और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए. एक बार फिर ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस पोस्ट में ऋतिक सबा को चीयर करते नजर आ रहे हैं.

सबा लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक बैंड – मैडबॉय/मिंक का एक हिस्सा हैं. जिसमें नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह भी शामिल हैं. हैदराबाद में उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट से पहले, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें चीयर किया है. इस पोस्ट को सबा की तरफ से फिर से रीपोस्ट किया, जिसमें लिखा, “किल इट गाइज! क्या आप हैदराबाद के लिए तैयार हैं!”

Saba Azad Hrithik

ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड के लिए चीयर किया.

बताया जा रहा है कि सबा और ऋतिक पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक रेस्तरां में जाने के बाद एक साथ हाथ में हाथ डालकर चलते हुए देखे जाने के बाद दोनों की एक साथ होने की अफवाहें फैलने लगीं. उन्होंने करण जौहर के 50वें जन्मदिन समारोह में एक साथ पहुंचकर अपने रिलेशन को लोगों के बीच लगभग ऑफिसियल कर दिया है. ऋतिक हाल ही में अपनी गर्ल फ्रेंड सबा के साथ रोमांटिक वेकेशन के लिए पेरिस गए थे.

कपल्स ने इंस्टाग्राम पर अपने सफर की फोटो और वीडियो शेयर किए. कपल्स ने जैज़ शो में भाग लेने के लिए लंदन में रॉनी स्कॉट के जैज़ क्लब का भी सफर किया. अपने सफर से पहले, ऋतिक और सबा ने अपनी पूर्व पत्नी सुज़ैन खान और उनके पार्टनर अर्सलान गोनी के साथ छुट्टियां मनाईं. एक्स-कपल ऋतिक और सुजैन ने हमेशा यह एक्सेप्ट किया है कि वे आपसी निर्णय करके खुशी से अलग हो गए. ऋतिक और सुज़ैन के दो बच्चों है, ऋहान जो 2006 में पैदा हुए थे, और ऋधान जिनका जन्म 2008 में हुआ था. एक दूसरे से अलग होने के बाद, एक्स कपल अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं.

ऋतिक रोशन ने हाल ही में ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग पूरी की, जहां वह वेधा का किरदार निभाएंगे.इस बीच सबा आजाद मिनिमम की शूटिंग में बिजी हैं.

Tags: Bollywood, Hiritik roshan

.

News Source

अपनी राय दें