Entertainment Top-5: शाहरुख खान के वायरल वीडियो से अर्पिता खान की ईद पार्टी तक

अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते व्यस्त होने के कारण सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार अपनी स्टार स्टडेड ईद पार्टी की सारी जिम्मेदारी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को सौंप दी थी. ईद के मौके पर यानि आज अर्पिता-आयुष ने अपने नए घर में पार्टी दी, जिसमें बी-टाउन के कई सितारे पहुंचे. लेकिन, इस पार्टी में जिसकी उपस्थिति सबसे ज्यादा खास और हैरान करने वाली रही, वह थी बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत की एंट्री. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी का हिस्सा बनी थीं, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

ईद (Eid) के मौके पर आखिरकार घंटों अपने चहेते स्टार के दीदार का इंतजार कर रहे फैंस को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की झलक मिल ही गई. लगभग तीन सालों के बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने आशियाने ‘मन्नत’ से अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने ही खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान उन्होंने न केवल अपने बंगले के बाहर जुटी फैंस की भीड़ का अभिवादन किया, बल्कि अपने सिग्नेचर पोज से अपने फैंस को मदहोश कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी ईद का दिन काफी स्पेशल होता है, क्योंकि आज के दिन सलमान खान अपने फैंस के साथ रूबरू होते हैं. ईद वाले दिन सुबह से ही सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके चाहने वालों का भीड़ लगने लगता है, क्योंकि फैंस को पता होता है कि ईद वाले दिन सलमान अपने फैंस को मुबारकबाद देने घर के बालकनी में आते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera)’ इस साल 10 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. इसके अलावा फिल्म ‘मिशन मजनू (Mission Majnu)’ की रिलीज डेट को भी टाल दिया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. बताया जा रहा है कि इन फिल्मों का कुछ पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है और दोनों फिल्में अब नई रिलीज डेट की तलाश में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों धनुष ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) से अपने तलाक को लेकर चर्चा में थे. दोनों शादी के 18 सालों के बाद एक-दूसरे से अलग हो गए, जिसका ऐलान इन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया. लेकिन, इन दिनों धनुष एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं. धनुष के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) ने एक समन जारी किया है, जिसे लेकर अब धनुष सुर्खियों में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

.

News Source

अपनी राय दें