TikToker Jailed: बॉयफ्रेंड के साथ मिल 16 साल की लड़की ने बनाया ऐसा वीडियो, दोनों को जाना पड़ा जेल

Teen TikToker jailed for Provocative Video: बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अश्लील वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में एक 16 साल की लड़की को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही वीडियो शूट करने वाले बॉयफ्रेंड को 3 साल की जेल के साथ ही 1 लाख इजिप्टियन पाउंड यानी करीब 4.13 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को क्यों हुई जेल की सजा

याहू न्यूज ऑस्ट्रेलिया के अनुसार, 16 साल की नैन्सी अल-सईद नाम की इस लड़की पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप है. मिस्र के अधिकारियों ने कहा कि नैन्सी का डांस वीडियो अश्लील था. इसके बाद गीजा (Giza) स्थित चाइल्ड अपील कोर्ट ने जेल की सजा सुनाई और उसके फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड मोआज एम को 3 साल जेल के अलावा 1 लाख इजिप्टियन पाउंड जुर्माना भी लगाया.

ये भी पढ़ें- शादी की रात दुल्हन का हुआ बुरा हाल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

वीडियो बनाने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया मजबूर?

नैन्सी अल-सईद टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपने वीडियो शेयर करती थीं, लेकिन हाल के एक वीडियो की वजह से बवाल हो गया. इसके बाद मिस्र के अधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया और इंटरनेट सामग्री पर एक कार्रवाई के तहत नैन्सी को गिरफ्तार किया गया. नैन्सी के बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया गया था कि पैसे कमाने के लिए उसने जबरन वीडियो शूट करने और वीडियो क्लिप शेयर करने के लिए नैन्सी को मजबूर किया था.

लड़की और उसके बॉयफ्रेंड पर लगे ये आरोप

मिस्र के अधिकारियों के अनुसार, नैन्सी अल-सईद और उसके बॉयफ्रेंड मोआज एम पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगा. इसके साथ ही उन्हें समाज के मूल्यों और सिद्धांतों का उल्लंघन करने, समुदाय के निजी जीवन की पवित्रता का उल्लंघन करने और इंटरनेट पर एक प्राइवेट वेबसाइट व अकाउंट को मैनेज करने जैसे आरोपों का भी सामना करना पड़ा.

फेमस होने के लिए बनाया वीडियो

कोर्ट में सुनवाई के दौरान नैन्सी ने बताया, ‘मैंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि इंटरनेट पर कई लड़कियां हैं जो वीडियो और फोटो शेयर करती हैं और वे सभी फेमस भी हैं. मुझे पता है कि वे बहुत पैसा कमाती हैं.’ इसके साथ ही नैन्सी ने कोर्ट को बताया कि उनके पास कोई काम नहीं था और ऐसे में उन्होंने यह वीडियो शूट किया.

लाइव टीवी

Source link

अपनी राय दें