ला लिगा: आखिरी मिनट में इसाक ने पेनाल्टी को गोल में बदला, रियल सोसियाड की 1-0 से जीत

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Tue, 05 Apr 2022 11:19 PM IST

सार

एलेक्जेंडर इसाक ने अंतिम सीटी बजने से कुछ सेकंड पहले पेनाल्टी को गोल में बदलकर रियल सोसिडाड को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में एस्पेनयोल पर 1-0 से जीत दिलाई। इसाक ने दूसरे हॉफ के इंजुरी टाइम के छठे मिनट में यह गोल किया।

एलेक्जेंडर इसाक

एलेक्जेंडर इसाक
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

एलेक्जेंडर इसाक ने अंतिम सीटी बजने से कुछ सेकंड पहले पेनाल्टी को गोल में बदलकर रियल सोसिडाड को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में एस्पेनयोल पर 1-0 से जीत दिलाई। इसाक ने दूसरे हॉफ के इंजुरी टाइम के छठे मिनट में यह गोल किया। सोसिडाड ने पिछले छह मैचों में चौथी जीत दर्ज की। इससे वह अगले सत्र में यूरोपीय टूर्नामेंटों में जगह सुरक्षित करने के करीब भी पहुंच गया है। 

सोसिडाड के अब 30 मैचों में 51 अंक हो गए हैं और वह छठे स्थान पर पहुंच गया है। वह पांचवें स्थान की टीम रियल बेटिस से दो अंक तथा सेविला, एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना से छह अंक पीछे है। इन सभी के समान 57 अंक हैं। रियल मैड्रिड 12 अंक की बढ़त के साथ शीर्ष पर है।

इससे पहले बार्सिलोना ने रोमांचक मुकाबले में सेविला को हराया था। टीम के लिए युवा स्टार पेड्री ने गोल किया था। वेलेंसिया और कादिज के बीच खेला गया मैच ड्रॉ पर छूटा था। ग्रेनाडा और रायो वालेकानो के बीच मैच 2-2 की बराबरी पर रहा था। वहीं, रियाल बेटिस ने ओसासुना को 4-1 से हराया था। एटलेटिक क्लब ने एल्चे के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की थी।

Source Amar Ujala

अपनी राय दें