Munna Shukla News Update : नाइट कर्फ्यू में मुन्ना शुक्ला के घर डांस पार्टी, अक्षरा सिंह और पूर्व विधायक समेत पांच पर FIR


हाइलाइट्स:

  • नाइट कर्फ्यू को तोड़ पूर्व विधायक के घर ग्रांड जश्न
  • अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने मुन्ना शुक्ला के घर लगाए ठुमके
  • पत्नी के साथ पूर्व विधायक शुक्ला भी नाचते नजए आए
  • वीडियो वायरल होने पांच लोगों के खिलाफ नामजद और 300 अज्ञात पर मामला दर्ज

चंद्रमणि कुमार
वैशाली

पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के घर नाइट कर्फ्यू में अक्षरा सिंह को कार्यक्रम करना महंगा पड़ गया है। नाइट कर्फ्यू उल्लंघन मामले में पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड अमित कुमार समेत पांच लोगों पर नामजद मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही इस मामले में 300 सौ अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज हुआ है।

लालगंज थाना के SHO चन्द्रभूषण शुक्ला के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। वैशाली जिले के लालगंज के खंजाहांचक गांव में लालगंज के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के आवास पर उनके भाई मुजफ्फरपुर के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का जनेऊ का कार्यक्रम था। इसी अवसर पर पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला ने ग्रांड डांस पार्टी का आयोजन किया था। इस ग्रांड डांस पार्टी में भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बुलाया गया था।

वाह रे नीतीश की कोरोना गाइडलाइंस! बाहुबली मुन्ना शुक्ला की पार्टी, अक्षरा सिंह के ठुमके, कार्बाइन से ठांय-ठांय करते पुलिस वाले…
नाइट कर्फ्यू और कोरोना गाइडलाइंस के नियमों को ताख पर रखकर देर रात तक डांस पार्टी चलता रहा। डांस पार्टी मे बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ ठुमके लगाते नजर आए थे। वहीं, हज़ारों की संख्या में दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों के साथ भी मुन्ना शुक्ला डांस करते नजर आए थे।

कोरोना काल में पप्पू यादव ने पटना के निजी अस्पतालों पर लगाया बड़ा आरोप, सरकार से कार्रवाई की मांग
वहीं, उनका सरकारी बॉडीगार्ड खुलेआम कार्बाइन से फायरिंग कर रहा था। हैरानी की बात यह है कि लालगंज बाजार में कोरोना गाइडलाइंस नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए ग्रांड डांस पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जमकर ठुमके लगाए, लेकिन प्रशासन इस पूरी घटनाक्रम से बेखबर रही है।

Coronavirus Crisis Bihar: ऑक्सिजन को लेकर मचे हाहाकार के बीच आई बड़ी खबर, बेगूसराय के इस प्लांट में होगी रोजाना 800 सिलेंडर की रीफिलिंग
हालांकि पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आने और नवभारत टाइम्स.कॉम में खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस की नींद खुली इसके बाद वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सदर SDPO राघव दयाल और लालगंज थाना के SHO चन्द्रभूषण शुक्ला ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरी की है।

इस संबंध में सदर SDPO राघव दयाल ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पूर्व विधायक के आवास पर आयोजित डांस पार्टी का है। जांच चल रही है। जल्द वैशाली एसपी को इसकी रिपोर्ट सौपेंगे। अब पुलिस ने जांच के आधार पर पूर्व विधायक और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सहित अन्य लोगों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

pjimage - 2021-04-25T113202.085



Source NBT

अपनी राय दें