Bengal Chunav 2021: ममता पर अमित शाह का हमला – 2 मई तक ठीक हो जाएगी दीदी के पैर की चोट, चलकर जाएंगी इस्तीफा देने


हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार में बीजेपी ने झोंक दी है पूरी ताकत
  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला
  • शाह ने कहा कि पांच चरणों की 180 सीटों में से 122 से अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी

कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को एक जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि दो मई के पहले दीदी (ममता बनर्जी) के पैर की चोट ठीक हो जाएंगी। ताकि जब वह राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने जाएं तो अपने पैरों पर चलकर जाने में समर्थ हों।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जोर देकर कहा कि पश्चिम बंगाल में पांच चरणों में जिन 180 सीटों पर मतदान हुआ है उनमें से 122 से अधिक सीटें भाजपा जीतेगी। शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी नंदीग्राम में बीजेपी उम्मीदवार से हार जाएंगी और उसके बाद उन्हें यहां से जाना होगा।

5 चरण के चुनाव के बाद 122 से अधिक सीटों पर बीजेपी आगे
अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पांच चरण के चुनाव के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हतोत्साहित हैं क्योंकि बीजेपी 122 से अधिक सीटों पर उनसे आगे है। शाह ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी (बीजेपी उम्मीदवार) नंदीग्राम से चुनाव जीतेंगे। गृह मंत्री ने आगे कहा कि बनर्जी को उनके कद के मुताबिक बड़ी हार के साथ विदा किया जाना चाहिए।

Election Commission Bans Mamata Banerjee: दोनों हाथ जोड़कर बोलीं ममता, सिर्फ बीजेपी की ना सुने चुनाव आयोग

अमित शााह ने किया ये दावा
शाह ने दावा किया कि देश के नागरिकों को प्रदत्त लाभ अवैध प्रवासी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपके और मेरे जैसे लोग तो दीदी के लिए लिए दोयम दर्जे के नागरिक हैं जो उनके वोट बैंक के लिहाज से कोई मायने नहीं रखते हैं। वहीं, पूर्वी बर्धमान जिले में रैली के लिए पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि दीदी पांच चरण के चुनाव के बाद हतोत्साहित हो गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को अब तक 122 सीटों पर बढ़त मिल चुकी है।

pjimage - 2021-04-18T170115.625



Source NBT

अपनी राय दें