सोहेल खान ने खरीदी कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी, टीम के लिए वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को चुना

सोहेल खान ने खरीदी कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी, टीम के लिए वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को चुना


8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान के भाई सोहेल खान ने लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फ्रैंचाइजी खरीद कर बॉलीवुड का ध्यान अपनी ओर खींचा है। IPL की तर्ज पर 21 नवंबर से शुरू हो रही LPL के लिए सोहेल ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल, श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, नुवान प्रदीप और इंग्लैंड के राइट आर्म फास्ट बॉलर लिआम प्लंकेट को अपनी टीम के लिए चुना है।

सोहेल चाहते हैं टीम फाइनल खेले
अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट सोहेल ने कहा- लंका प्रीमियर लीग में बहुत ज्यादा संभावनाएं हैं। और हम इस अद्भुत रोमांच का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। श्रीलंकन फैन्स इस खेल को लेकर बहुत जुनूनी हैं। मैं जानता हूं बड़ी तादाद में टीम को सपोर्ट करने के लिए बाहर आएंगे। सोहेल ने आगे कहा- क्रिस गेल निश्चित रूप से दुनियाभर के सबसे अद्भुत खिलाड़ी हैं। लेकिन वह अकेले नहीं हैं। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यंग और अनुभवी प्लेयर्स की बैलेंस टीम है और मैं चाहूंगा कि मेरी टीम फाइनल खेले।

दो इंडियन प्लेयर्स भी होंगे टूर्नांमेंट में शामिल
श्रीलंका के पूर्व कप्तान हशन तिलकरत्ने कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं। टूर्नामेंट के डायरेक्टर रविन विक्रमरत्ने ने कहा हम बहुत खुश हैं कि सोहेल खान कैंडी टस्कर्स कंसोर्टियम का हिस्सा हैं। क्रिकेट और सेल्युलॉइड लंबे समय से एक-दूसरे से जुड़ा रहा है। स्टार्स की मौजूदगी मजेदार, एंटरटेनिंग और ग्लैमर लाएगी। पिछले हफ्ते भारतीय प्लेयर्स मनविंदर सिंह बिसला और मनप्रीत गोनी को कोलंबो किंग्स फ्रेंचाइजी ने प्लेयर्स ड्राफ्ट में चुना है।

श्रीलंका के दो मैदानों पर 15 दिन में 23 मैच होंगे
IPG के CEO अनिल मोहन ने कहा कि हम एक वर्ल्ड क्लास लीग को लेकर कमिटमेंट कर चुके हैं और इससे बेहतर क्या होता कि यह संदेश बॉलीवुड और सोहेल के जरिए पहुंचा रहे हैं। वे कहते हैं- सोहेल का क्रिकेट के लिए प्यार अलग है। वे न केवल ग्लैमर लेकर आएंगे बल्कि खेल को लेकर उनका जुनून ही अलग है। हमारे पास उनसे बेहतर पार्टनर हो ही नहीं सकता था।

बात अगर लंका प्रीमियर लीग की करें तो यह 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक होने वाली है। खेल के लिए दो वेन्यू कैंडी और हंबनटोटा को चुना गया है। टीमें 15 दिन में टोटल 23 मैच खेलेंगी।



Source link

अपनी राय दें