इस मजबूत गाड़ी को खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का मुफ्त कोरोना बीमा

इस मजबूत गाड़ी को खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का मुफ्त कोरोना बीमा


Mahindra and mhindra giving free corona insurance on bolero pickup series- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Mahindra and mhindra giving free corona insurance on bolero pickup series

मुंबई। प्रमुख वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) त्‍योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए मुफ्त कोरोना वायरस बीमा योजना लेकर आई है। एमएंडएम ने अपनी त्योहारी पेशकश के तहत बोलेरो पिकअप श्रृंखला के साथ निशुल्क कोरोना वायरस बीमा योजना देने की घोषणा की, जिसके तहत वाहन स्वामी और उनके परिवार के सदस्यों (दो बच्चों तक) को एक लाख रुपये तक का बीमा कवर दिया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में बताया कि बीमा योजना का लाभ एक अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच बोलेरो पिकअप श्रृंखला की गाड़ी खरीद कर उठाया जा सकता है। 

इसलिए दिया जा रहा ये ऑफर

इस श्रृंखला में पिकअप मैक्सी ट्रक, सिटी पिकअप और कैंपर गाड़ियां शामिल हैं। कंपनी ने बताया कि नई गाड़ी खरीदने से 9.5 महीने तक बीमा कवर वैध रहेगा। एमएंडएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और ग्राहक देखभाल) सतेंद्र सिंह बाजवा ने बताया कि पिकअप के ग्राहकों को लगातार यात्रा करनी होती है और वे आसपास के लोगों के साथ बातचीत से बच नहीं सकते हैं। इसलिए उन्हें बीमा कवर दिया जा रहा है। कंपनी ने कहा कि उसने बीमा योजना के लिए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के साथ समझौता किया है।

भारत के ग्रामीण इलाकों में महिंद्रा बोलेरो को काफी पसंद किया जाता है। दरअसल, इस एसयूवी को ग्रामीण परिस्थितियों के अनरूप ही तैयार किया गया है। बोलेरो ना सिर्फ पावरफुल है बल्कि बेहद ही मजबूत भी है। कीमत की बात करें तो आप इस एसयूवी को 8 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद सकते हैं।

गौरतलब है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बीते हफ्ते थार को नए डिजाइन में पेश किया था। इस एसयूवी की बुकिंग शुरू होने के 4 दिन के भीतर ही 9,000 बुकिंग मिल गई है। कंपनी के मुताबिक पहले चरण में देश के 18 शहरों में ही उसकी बुकिंग शुरू हुई है। इन शहरों में एसयूवी की टेस्ट ड्राइविंग और डेमो दिखाने की भी सुविधा है।





Source India TV

अपनी राय दें