नेहा कक्कड़ ने सरेआम किया प्यार का इजहार, रोहनप्रीत सिंह से कहा ‘तुम मेरे हो’ | बॉलीवुड – समाचार हिंदी में

नेहा कक्कड़ ने सरेआम किया प्यार का इजहार, रोहनप्रीत सिंह से कहा ‘तुम मेरे हो’ | बॉलीवुड – समाचार हिंदी में


नेहा कक्कड़ ने सरेआम किया प्यार का इजहार, रोहनप्रीत सिंह से कहा 'तुम मेरे हो'

नेहा कक्कड़ का ये सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ (नेहा कक्कर) का प्यार-ए-इजहार यूं देख रोहनप्रीत सिंह (रोहनप्रीत सिंह) ने भी पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट करते हुए कहा कि हां मैं सिर्फ तुम्हारी हूं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:
    9 अक्टूबर, 2020, 11:41 AM IST

मुंबई। इंडियन आइडल 12 (इंडियन आइडल 12) जज और सिंगर नेहा कक्कड़ (नेहा कक्कर) ने आखिरकार रोहनप्रीत सिंह (रोहनप्रीत सिंह) के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सच्चाई को बयां कर दिया हा। उन्होंने सरेआम रोहनप्रीत के लिए प्यार का इजहार कर दिया है। दोनों की शादी को लेकर पिछले लंबे समय से बातें हो रही थीं। नेहा ने चर्चाओं पर खुद मुहर लगाई और रोहन के लिए अपना प्यार का बयां करते हुए सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। नेहा का प्यार-ए-इजहार यूं देख रोहनप्रीत सिंह ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है।

सिंगर नेहा कक्कड़ (नेहा कक्कर) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसलिए उन्होंने अपने फैंस के सामने रोहनप्रीत सिंह (रोहनप्रीत सिंह) के खुद के बारे में बताया। उन्होंने दोनों की एक प्यारी की तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था- ‘तुम मेरे हो’। नेहा कक्कड़ का ये सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कैप्शन में नेहा ने दोनों के नाम को मिलाकर हैशटैग भी दिया है #NehuPreet।

तस्वीर में नेहा कक्कड़ सोफे पर बैठी हैं और रोहनप्रीत नीचे बैठे हैं। नेहा ने अपने दोनों हाथ रोहन के कंधे पर रखे हुए हैं। नेहा के इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइनेक्स और ढेर सारे कमेंट्स आ गए हैं। फैंस और सितारे उन्हें जीत रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी कम किया है। उन्होंने लिखा- बाबू … आई लव यू सो मच, मेरा पुत, मेरी जान … हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। इसके साथ उन्होंने ढेअर के सभी दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं।

रोहनप्रीत सिंह ‘राइजिंग स्टार’ सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। साथ ही उन्हें बिग बॉस फेम शहनाज गिल के स्वयंवर वाले टीवी रियॉलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दिए। रोहन की आवाज के साथ उनका स्वभव काफी मृदुल है।





News Source

अपनी राय दें