शूटिंग के चलते नवम्बर तक तैमूर से दूर रहेंगी प्रेगनेंट करीना कपूर खान, इंडिया गेट पर होगी लाल सिंह चड्ढा फिल्म के गाने की शूटिंग

शूटिंग के चलते नवम्बर तक तैमूर से दूर रहेंगी प्रेगनेंट करीना कपूर खान, इंडिया गेट पर होगी लाल सिंह चड्ढा फिल्म के गाने की शूटिंग


अमित कर्ण17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ में ‘लाल’ की रूपा के रोल में करीना
  • तुर्की की बजाय इंडिया में ही बनेगा कारगिल का सेट

करीना कपूर खान इन दिनों दि‍ल्ली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह शेड्यूल इस महीने के आखिर तक चलेगा। कई सालों में ये पहली बार है जब करीना अकेले ही शूटिंग पर आई हैं। कोरोना के खतरे के चलते तैमूर को लेकर वो दिल्‍ली नहीं गई हैं। करीना रोजाना महामारी की स्थिति में भी आठ से दस घंटे शूट कर रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक, ‘करीना फिल्‍म में आमिर की रूपा बनी हैं। आमिर लाल नामक फौजी के रोल में हैं। शुक्रवार से दोनों इंडिया गेट पर फिल्‍म का एक रोमांटिक सॉन्‍ग शूट करने वाले हैं। गाना बैकड्रॉप में बजता रहेगा। दोनों उस पर परफॉर्म करते रहेंगे। आमिर-करीना पर फिल्माए जा रहे गाने को सरोज खान के बेटे राजू खान कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

दिल्ली की होटल, सड़कों और स्कूलों में हुई शूटिंग

अब तक पूरी टीम दिल्‍ली के एक स्‍कूल में शूट कर रही थी। कुछ एक्‍शन सीक्‍वेंस के लिए दि‍ल्ली के अलग इलाकों में शूटिंग हुई है। हाल ही में होटल और सड़कों पर आमिर खान ने एक्‍शन सीन सीक्‍वेंस शूट किया था। कनॉट प्‍लेस की सड़कों पर गाडियों के बीच आमिर के दौड़ने का सीन भी शूट किया है। सेट पर करीना के साथ साथ क्रू मेंबर्स की सेफ्टी का ख्‍याल रखा जा रहा है। प्रोडक्‍शन इसमें दो लाख रुपए अतिरिक्‍त रोजाना खर्च कर रहा है।

सूत्रों ने कन्फर्म किया है कि फिल्‍म में स्‍वर्ण मंदिर वाला ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार नहीं है। हां, राइटर्स ने इसमें करगिल युद्ध का एक सीक्‍वेंस रखा है। उसमें आमिर शिरकत करते हैं। आमिर दरअसल करगिल को तुर्की की पहाड़ियों में शिफ्ट करना चाहते थे। लोकेशन देखने के लिए एक्टर तुर्की भी गए थे लेकिन वहां राष्‍ट्रपति की पत्‍नी से मुलाकात के चलते उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स की काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। नतीजतन टीम ने अब तुर्की का प्‍लान बदल दिया है।

लद्दाख या लाहौल स्पिति में बनेगा कारगिल का सेट

करगिल को इंडिया में ही लद्दाख या लाहौल स्पिति में किसी जगह पर रीक्रिएट किया जाएगा। करगिल और कश्‍मीर को इससे पहले ‘गुंजन सक्‍सेना: करगिल गर्ल’ के लिए सर्बिया और जॉर्जिया में रीक्रिएट किया गया था।



Source link

अपनी राय दें