गेंदा फूल लिखने वाले पश्चिम बंगाल के राइटर रतन कहार को रैपर बादशाह ने दिए 5 लाख

गेंदा फूल लिखने वाले पश्चिम बंगाल के राइटर रतन कहार को रैपर बादशाह ने दिए 5 लाख


दैनिक भास्कर

Apr 08, 2020, 01:25 AM IST

रैपर बादशाह ने एक बार फिर अपने नाम को सार्थक कर दिखाया है। बोरो लोकर बिटी लो लिखने वाले राइटर और लोक कलाकार रतन कहार के खाते में 5 लाख रुपए डिपॉजिट किए हैं। इसके पहले शुक्रवार को बीरभूम के रहने वाले फोक सिंगर रतन कहार ने वीडियो कॉल के जरिए बादशाह से संपर्क किया था। इसके बाद बादशाह की टीम ने रतन का बैंक डीटेल्स व अन्य जरूरी जानकारी लेकर उनके खाते में 6 अप्रैल को पैसे डिपॉजिट कर दिए।

View this post on Instagram

This is the original bengali folk song ‘Boroloker Biti Lo’ from which the lines of ‘Genda Phool’ (by Badshah) are taken. #gendaphool #badshah #ratankahar #bengalifolk #kolkatabloggers #kolkata

A post shared by Abantor (@abantor.blog) on Apr 2, 2020 at 10:39am PDT

खबरों के अनुसार पैसे पहुंचने के बाद रतन ने दोबारा कॉल करके बादशाह को धन्यवाद किया। इतना ही नहीं रतन ने बीरभूम में अपने घर सिऊरी में भी आने का न्यौता दिया। इसके पहले रतन ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा था – मैं बादशाह से मिलना चाहता हूं, वे यहां आएं और मुझसे बात करें। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मेरा गाना यूज किया।अगर उनके पास समय है तो मैं उनके साथ गानों पर चर्चा करना चाहता हूं। 

View this post on Instagram

Please read

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Mar 31, 2020 at 8:42am PDT

रतन कहार तंगहाली में दिन गुजार रहे हैं। इसलिए उन्होंने बादशाह से मदद की अपील की थी। बादशाह को गेंदाफूल गाने में रतन कहार को क्रेडिट न दिए जाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद उन्होंने एक लम्बा पोस्ट लिखा था कि मानवता के नाते उनसे जो बन पड़ेगा वे रतन की मदद करने तैयार हैं। 





Source link

अपनी राय दें