Reliance Jio, Airtel का अनोखा ऑफर, ऐसे कर सकते हैं एक्स्ट्रा कमाई

Reliance Jio, Airtel का अनोखा ऑफर, ऐसे कर सकते हैं एक्स्ट्रा कमाई


NBT

नई दिल्ली

देश की दो टेलिकॉम कंपनियों Airtel और Reliance Jio ने एक अनोखा ऑफर निकाला है। जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त कमीशन देने का वादा किया है। यह अतिरिक्त कमीशन ग्राहकों को इंस्टेंट कैशबैक के तौर पर मिलेगा। लेकिन ग्राहकों को यह क्रेडिट तभी मिलेगा, जब वे दूसरे यूजर का सफलतापूर्वक रिचार्ज करते हैं। एयरटेल सुपरहीरो

एयरटेल ने गुरुवार को यह फीचर अपने Airtel Thanks ऐप में जारी किया था। इसे कंपनी ने Airtel Super Hero नाम दिया है यानी यूजर्स खुद को एक सुपरहीरो के तौर पर एनरोल करा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि एनरोल करने वाले यूजर्स दूसरे एयरटेल मेंबर्स जैसे अपने दोस्तों या परिवार का रिचार्ज करते हैं तो उन्हें हर रिचार्ज पर कमीशन मिलेगा।

टीवी देखते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, DTH कंपनियां दे रहीं फ्री ऑफर

एयरटेल की तरह ही देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ने भी JioPOS Lite ऐप जारी किया है जिसके जरिए यूजर्स जियो पार्टनर बनकर हर रिचार्ज पर अतिरिक्त कैशबैक कमा सकते हैं।

शुक्रवार को यूट्यूब पर अपलोड एक विडियो में एयरटेल ने सुपर हीरो फीचर के बारे में बताया। कंपनी ने कहा कि जो यूजर्स सुपरहीरो के तौर पर एनरोल हैं वे किसी भी एयरटेल नंबर पर कोई भी रिचार्ज कर सकते हैं। हालांकि, चेकआउट के वक्त कटने वाला अमाउंट MRP से 4 फीसदी कम होगा।

जियो, एयरटेल, वोडा, बीएसएनएल, कौन है सबसे बेहतर?

एयरटेल ने कहा कि कंपनी चेकआउट के दौरान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआई, नेट बैंकिंग, एयरटेल पेमेंट्स बैंक और पेटीएम व ऐमजॉन पे जैसे पेमेंट ऑप्शन दे रही है। बता दें कि देश में 14 अप्रैल तक कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है। और कंपनी का यह ऑफर एक-दूसरे से जोड़ने के लिए है।

Jio पार्टनर बनने वाले यूजर्स को जियो अवॉर्ड्स

एयरटेल सुपर हीरो स्कीम की तरह रिलायंस जियो ने भी रविवार को JioPOS Lite ऐप रिलीज किया जिसके जरिए यूजर्स जियो पार्टनर बन अतिरिक्त क्रेडिट कमा सकते हैं।

Airtel का जोरदार ऑफर, फ्री कर दी ये सर्विस

इस ऐप में यूजर्स को साइनअप करना होता है। इसके बाद पैसे ऐड करके दूसरे जियो यूजर्स का रिचार्ज किया जा सकता है। ऐप में लोड होने वाला पैसा वॉलेट में जाता है। एनरोल करने वाले यूजर्स हर रिचार्ज करने पर कमीशन पाते हैं और वे ऐप के जरिए अपनी रोजाना की कमाई को मॉनिटर कर सकते हैं।

Google Play स्टोर के मुताबिक, इच्छुक ग्राहक साइनअप कर सकते हैं। और 10 मिनट में साइनअप की प्रक्रिया पूरी हो जाती है। खास बात है कि यूजर्स को किसी तरह के अतिरिक्त डॉक्युमेंट जमा नहीं कराने हैं। JioPOS Lite ऐप को 1 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

अगली स्टोरी



Source link

अपनी राय दें